Thursday, May 26, 2016

जुलाई से होने वाले नियोजन कैंप में STET पास अभ्यार्थिओं के आवेदन से सम्बंधित सूचना

सभी STET पास अभ्यार्थिओं के मन में यह प्रश्न है कि जुलाई से होने वाले कैंप में क्या फिर से फॉर्म जमा लिया जायेगा? जो एक बार फॉर्म जमा कर चुके है क्या उन्हें भी फॉर्म दुबारा जमा करना होगा?
इन प्रश्नों के लेकर ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है.अप्रैल 2016 में हुये विशेष STET परीक्षा का परीक्षाफल आने के बाद ही फॉर्म लेने की प्रक्रिया शुरू होगी.इस प्रक्रिया के तहत तीन आप्शन बनता है.....

(1) सभी STET पास अभ्यार्थिओं से फिर से फॉर्म जमा लिया जाय.
(2) जिन अभ्यार्थिओं का B.ed.2014,15 या 16 में हुआ है.
(3) सिर्फ विशेष परीक्षा में पास अभ्यार्थिओं से फॉर्म लिया जाय.
पहले पॉइंट की संभावना कम है.क्यूंकि पूर्व में नियोजन ईकाई द्वारा फॉर्म लेकर मेघा सूचि तक का प्रकाशन हो चूका है. नियोजन की प्रक्रिया विधान सभा चुनाव के कारण नहीं हो पाया था.धैर्य धरे,नियोजन की प्रक्रिया शीघ्र शुरू होने वाली है..........
सभी TET अभ्यार्थिओं को पुनः सूचित किया जाता है कि शीघ्र से शीघ्र शिक्षा मंत्री और शिक्षा सचिव से मिलकर माध्यमिक और +2 (STET) कैंप के साथ ही प्राथमिक और मध्य विद्यालय (TET) कैंप होना सुनिश्चित करे.याद रहे यह आपके लिए आखरी मौका होगा.

आशुतोष 
+2 शिक्षक 
प्रोजेक्ट कन्या +2 विद्यालय कुमारखंड,मधेपुरा (बिहार)
Mobile नंबर 7870900690
What’s app नंबर 9708200702



4 comments:

  1. Amit ji bihar me April 2016 me kab special stet liya gaya? Koi information ya vigyapan to aaya nhi tha

    ReplyDelete
  2. अभी स्पेशल tet एग्जाम नही हुआ है .

    ReplyDelete
    Replies
    1. pushkarjee abhi Jo vigyapan àya hai wo kis student ke liye hai...Jo btet or b.ed pass hai or Jo ctet 2nd paper clear hai or b.ed hai wo student form fill kàr sakta hai ki nahi plz inform me..

      Delete
    2. Jo form 27/6/2016 se fill hoga..

      Delete