Saturday, August 5, 2017

बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी के नाम नियोजित शिक्षकों का खुला पत्र

भगवान भी नियोजित शिक्षकों को वेतनमान नहीं दे सकता है’....... ‘हम सत्ता में आये तो नियोजित शिक्षकों को पुराना वेतनमान देंगे’- SK मोदी.
Image may contain: 1 person, beard
मान्यवर,बिहार के उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री बनने पर मैं Ashutosh Amit नियोजित शिक्षकों की तरफ से आपको बहुत-बहुत शुभकामनायें देता हूँ.
नेता जब सत्ता के नशे में चूर होकर शिक्षकों का अपमान करने लगे तो उसका विनाश तय है.आपने भी शिक्षकों का अपमान किया और कोसा था.नतीजा यह रहा आप सत्ता से बाहर होकर सड़कों पर आ गए थे.
पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने नियोजित शिक्षकों को ‘बोझ’ कहा,आज खुद सत्ता से बाहर होकर बिहार पर बोझ हैं.शिक्षक चौधरी से नफरत करते है.शिक्षकों के अपमान का नतीजा आप देख चुके है.
Image result for sushil kumar modi
विपक्ष में रहकर आप नियोजित शिक्षकों के मसीहा बन गए थे और विधानसभा में कहा था नियोजित शिक्षकों को भी ‘समान काम के लिए समान वेतनमान’ मिलना चाहिये और भाजपा अगर सत्ता में आयी तो ‘पुराना वेतनमान’ देंगे.आज आप सत्ता में हैं.
मान्यवर,हम नियोजित शिक्षकों को अधुरा वेतनमान तो मिल चुका है बस आप अपना वादा पुरा करे.’पुराना वेतनमान और सेवा-शर्त’ नियोजित शिक्षकों पर लागू करके सहायक शिक्षक का दर्जा दे तथा अपनी भूल सुधारे.क्योंकि मौका बार-बार नहीं मिलता है.
Image result for sushil kumar modi
हम जानते है आप जैसे नेता शिक्षकों को भी वोट बैंक समझते है.पर ‘विकास और विनाश’ का कारण भी शिक्षक ही होता है.

अंत में आपसे सादर अनुरोध है अपने वादे के अनुसार नियोजित शिक्षकों को ‘पुराना वेतनमान और सेवा-शर्त’ दे तथा अगले चुनाव के लिए अपनी स्थिति मजबूत करे.अन्यथा आपका और आपकी पार्टी का हाल अशोक चौधरी से भी ज्यादा बद्तर होगा.समय आ रहा है.......
जय भारत,जय बिहार,जय शिक्षक.
-----------------------------------------------------------------------------------
अति विशेष...... I Support Teachersपेज शिक्षकों को समर्पित है.फेसबुक पर इस पेज को Like करके शिक्षकों के विशाल समूह से जुड़े और अपने मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए invite करे.

सभी शिक्षकों को संगठित और सही जानकारी देने के लिए ही यह पेज बनाया गया है.MORE ऑप्शन पर जाये और See first चुने.इसका लिंक है
------------------------------------------------------------------------------------
आशुतोष
+2 शिक्षक
प्रोजेक्ट कन्या +2 विद्यालय कुमारखंड,मधेपुरा (बिहार)
Mobile नंबर 7870900690
What’s app नंबर 9708200702
-----------------------------------------------------------------------------------
निवेदन......
(1) आप सभी आदरणीय शिक्षक/शिक्षिकाएँ अपना नाम,स्कूल का नाम और जिला लिखकर मेरे What’s app नंबर 9708200702 पर भेंजे.सही जानकारी आपको मिलती रहेगी.धन्यवाद.

(2) पोस्ट को शेयर/फॉरवर्ड करके सभी शिक्षकों तक सही जानकारी पहुँचाने का प्रयास करे.
(3) शिक्षक बंधू friend request भेजे Ashutosh Ashutosh

(4) हमसे जुड़े,शिक्षकों के पत्रकार पेज से जुड़े और LIKE करे


1 comment: