Monday, October 17, 2016

शिक्षकों के लिए अतिआवश्यक सूचना

दुर्गापूजा और मुहर्रम की छुट्टी के बाद स्कूल आने वाले शिक्षकों के लिए अतिआवश्यक सूचना....
सभी आदरणीय शिक्षकों को Ashutosh Amitका नमस्कार.जैसा कि आप जानते है कि नियोजित शिक्षकों के मांगों को लेकर संघीय नेता समय-समय पर धरना-प्रदर्शन और आंदोलन करते रहते है.बिहार सरकार कुछ मांगों को मानकर कुछ में अड़चन लगा देती है.अधुरा वेतनमान और सवैतनिक प्रशिक्षण रद्ध होना इसका उदाहरण है.
आपने कभी सोचा है ऐसा क्यों होता है?क्या आप अपने नेता को जानते है?क्या आप जानते है उनकी मंशा क्या है?क्या आप जानना चाहते है कि वे किसके लिए काम करते है और शिक्षकों के किस समूह को फायदा पहुँचाना चाहते है?क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि हमारी मांगे क्यों नहीं मानी जाती है.
ये वे मुद्दे है जिसकी जानकारी सभी शिक्षकों तक नहीं पहुँच पाती है.जानकारी के अभाव में शिक्षक संगठित नहीं हो पाते है.जिसका फायदा संघ और सरकार उठाती है.उन्हें पता है जिस दिन नियोजित शिक्षक एक हो गये सबकी दुकानदारी बंद हो जायेगी.

मेरा यह प्रयास है कि संघ-सरकार और नेताओं के कार्यों की जानकारी आप तक पहुँचे.हमारी एकता को कोई तोड़ने ना पाये.सबको बता दूँ...मुझे नेता बनने का शौक या लालच नहीं है.हाँ..सभी शिक्षकों को संगठित करने का प्रयास जरुर करता रहूँगा.
-------------------------------------------------------------------------------------
आप सबसे नम्र निवेदन है कि...

(1) फेसबुक पर I Support Teachersपेज को Like कर जुड़े और अपने मित्रों को भी invite करे.क्योंकि सभी शिक्षकों को संगठित और सही जानकारी देने के लिए ही यह पेज बनाया गया है.इसका लिंक है 

(2) सभी शिक्षक अपना नाम,अपने स्कूल का नाम और जिला लिखकर मेरे What’s app नंबर 9708200702 पर भेजे.सही जानकारी आपको मिलती रहेगी.
(3) पोस्ट को शेयर/फॉरवर्ड करके सभी शिक्षकों तक सही जानकारी पहुँचाने का प्रयास करे.

विश्वास रखे,जबतक हम एकजुट रहेंगे किसी की दुकानदारी नहीं चल पायेगी...
जय भारत,जय बिहार,जय शिक्षक.

आशुतोष 
+2 शिक्षक 
प्रोजेक्ट कन्या +2 विद्यालय कुमारखंड,मधेपुरा (बिहार)
Mobile नंबर 7870900690
What’s app नंबर 9708200702


No comments:

Post a Comment