Wednesday, May 4, 2016

TSUNSS द्वारा बिहार सरकार पर दायर याचिका हाईकोर्ट ने किया ख़ारिज

TSUNSS द्वारा बिहार सरकार पर दायर याचिका हाईकोर्ट ने किया ख़ारिज,नेताओं ने कहा-बिहार सरकार की चाल,आम शिक्षकों ने कहा-ठगी और दलाली बंद करे TSUNSS के नेता..........



सभी सम्मानीय शिक्षकों को Ashutosh Amit का नमस्कार.TSUNSS....नाम तो सुना होगा आपने.टेट-स्टेट उतीर्ण नियोजित शिक्षक संघ.जिसके मठाधीश मार्कंड पाठक है.सुना है इस मठ में सच बोलने वाले और ईमानदार कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है.
रंजीत कुमार बनाम बिहार सरकार (शिक्षा) के तरफ से नियोजित शिक्षकों के समान काम-समान वेतनमान,पूर्ण वेतनमान,ग्रेड पे इत्यादि को लेकर पटना हाईकोर्ट के एकल बेंच में एक याचिका दायर की गई थी.हाईकोर्ट ने कमजोर ड्राफ्टिंग और अन्य कारणों से केस को ख़ारिज कर दिया.जिससे नियोजितों के आशा को एक गहरा धक्का लगा है.



TSUNSS के नेता अपने कुतर्कों से खुद को सही बता रहे है और दावा कर रहे है कि बिहार सरकार के इशारे पर केस ख़ारिज किया गया है.दिलासा दे रहे है कि अब अगला केस सुप्रीम कोर्ट में किया जायेगा.
पहली नजर में यह कार्यक्रम ढ़कोसला ही लगता है.क्यूंकि हाई कोर्ट के एकल बेंच ने केस ख़ारिज किया है.यहाँ डबल बेंच में अपील की जा सकती है.जब पटना में ही केस हो सकता है तो दिल्ली जाने की क्या आवश्यकता?
TET-STET शिक्षक आज़िज आ चुके है.आखिर कब तक केस के नाम पर रुपये की उगाही होती रहेगी?परिणाम शून्य लेकिन चंदा चाहिये.
मठाधीश को एक मुफ्त की सलाह-जिस तरह पप्पू गुट,पूरण गुट,ब्रजवासी गुट ने अपनी ताकत का परिचय देकर वरीयता के आधार पर वेतनमान दिलवाकर शिक्षकों का विश्वास जीता है,आपलोगों को सबक लेकर कुतर्कों के बजाय ईमानदारी से काम करना चाहिये.हाईकोर्ट के एकल पीठ ने केस ख़ारिज किया है,पुनः डबल पीठ में याचिका दायर करे.सभी नियोजित शिक्षक आपके साथ है.
जय भारत,जय बिहार,जय शिक्षक.

सभी शिक्षक मित्रों से अनुरोध है की मेरे what’s app नंबर 9708200702 पर अपना नाम,स्कूल और जिला मैसेज करे.क्यूंकि आने वाले दिनों में इसकी जरुरत पड़ने वाली है.इसे अतिआवश्यक समझा जाये.

आशुतोष 
+2 शिक्षक 
प्रोजेक्ट कन्या +2 विद्यालय कुमारखंड,मधेपुरा (बिहार)

Mobile नंबर 7870900690

What’s app नंबर 9708200702

I Support Teachers पेज शिक्षकों को समर्पित है.शिक्षक समाज और राष्ट्र के निर्माता होते है.सभी शिक्षकों को संगठित और एकजुट करने के लिये यह पेज बनाया गया है.

कृपया इस पेज को लाइक करे.

(1) सबसे पहले I Support Teachers के इस लिंक पर क्लीक करे ,यह पेज खुल जायेगा


(2) उसके बाद इस पेज के LIKE पर क्लीक करे.
पोस्ट को शेयर करके अपनों तक जानकारी पहुँचावे 

अपना बहुमूल्य सुझाव भी दें और

शिक्षक बंधू friend request भेजे Ashutosh Ashutosh 


हमसे जुड़े , शिक्षकों के पत्रकार पेज से जुड़े और LIKE करे



1 comment: