Saturday, February 15, 2014

" BEGUSARAI " : Madhyamik / 10+2 Camp Notice ( Zila Parishad )


" BEGUSARAI " : Madhyamik / 10+2 Camp Notice ( Zila Parishad )


Link : http://begusarai.bih.nic.in/Lt-220.pdf

Link 2 : http://begusarai.bih.nic.in/recruitments.htm






2 comments:

  1. इतिहास गवाह है : कांग्रेस हमेशा ही परिवार-वादी, महंगाई-वाली, जूठी, Divide and Rule से देश की जनता को बाटने वाली, अपने वोट बैंक के लिए आम जनता को धोके में रखनेवाली, सम्प्रदायिक-आतंकवादियों को सुरक्षा देती है, कांग्रेस के काले और कुकर्म शाशन में सदा ही आम जनता का ही मरण हुआ है, आम जनता ही अधिक से अधिक गरीब हुई है, आम जनता पर ही हर तरफ से बोझ ही बड़ा है, सारे टैक्स, सरचार्ज आदि आम जनता को ही भुगतने पड़ते है, किसानो, जवानों, बुजुर्गों, नोजवानों, महिलाओं आदि को विशेस चोट पहुंची है ! ""बस अब बहुत हो चुका"" हिंदुस्तान का बच्चा-बच्चा जाग उठा है, आम जनता और उसकी आवाज अब कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क से संसद तक पहुँच गई है !!!
    कांग्रेस के शासन में महंगाई, भ्रस्ताचार, रैप, कालाबाजारी, बेरोजगारी, हिंषा, लूटमार, आदि ! कांग्रेस के साशन में सी-बी-आई का पुर्णतः दुरूपयोग ! = कांग्रेस के सांसद , विधायक, अधिकारी, जिनपर आरोप हैं , उनकी कोई जाँच सही नहीं हो पाती है ! इन लोगो के व्यापारिक प्रतिसधानो, स्कूल, कॉलेज, मिलों आदि की कभी कोई जाँच क्यों नहीं होती ???

    ReplyDelete
  2. Congress ko ukar pheko aur Narendra Modi ji ke netritv me BJP ki sarkar ke liye kripya vote kare.THIRD FRONT bekar hai.

    ReplyDelete