Tuesday, January 28, 2014

" West Champaran ( Betia ) " :उच्च माध्यमिक,माध्यमिक,एवं प्रखंड स्तर के स्नातक एवं बेसिक ग्रेड के शिक्षकों के नियोजन हेतु जिला स्तरीय कैम्प की सूचना एवं स्थान |


" West Champaran ( Betia ) " :उच्च माध्यमिक,माध्यमिक,एवं प्रखंड स्तर के स्नातक एवं बेसिक ग्रेड के शिक्षकों के नियोजन हेतु जिला स्तरीय कैम्प की सूचना एवं स्थान |


Link : http://westchamparan.bih.nic.in/Circulars/recruitments/2014/Letter%20No.80.pdf




1 comment:

  1. " पागल मुख्‍यमंत्री " है केजरीवाल : शिंदे

    केंद्रीय गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सुशील कुमार शिंदे ने अरविंद केजरीवाल को 'पागल मुख्‍यमंत्री' कहा है। महाराष्‍ट्र के हिंगोली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा- जब मैं पुलिस में था, तब मेरी शादी के ठीक बाद मेरी छुट्टी रद्द कर दी गई थी। उस समय दंगे चल रहे थे, जिस कारण मैं हनीमून पर भी नहीं जा सका था और इन दिनों एक पागल (येड़ा) मुख्‍यमंत्री की वजह से मुझे पुलिसवालों की छुट्टियां रद्द करनी पड़ीं। दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी ने शिंदे के बयान से खुद को अलग कर लिया है।

    पार्टी के प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा- मैंने उनका बयान सुना नहीं है, इसलिए मेरा कुछ कहना उचित नहीं होगा। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री शिंदे के बयान पर प्रतिक्रिया देते आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि केजरीवाल क्‍या हैं, आज की तारीख में यह बात सभी जानते हैं।

    गौरतलब है कि दिल्‍ली पुलिस अधिकारियों के निलंबन की मांग को लेकर केजरीवाल जब दिल्‍ली में धरना दे रहे थे, तब उन्‍होंने शिंदे को तानाशाह और भ्रष्‍ट बताया था। केजरीवाल के धरने के कारण गृह मंत्री को बड़ी संख्‍या में पुलिस बल लगाना पड़ा था।

    गृह मंत्री को चैन से सोने नहीं दूंगा : केजरीवाल

    कानून मंत्री सोमनाथ भारती के साथ दिल्‍ली पुलिस अधिकारियों के विवाद के बाद मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवालरेल भवन के पास धरने पर बैठे थे। इस दौरान उन्‍होंने सबसे ज्‍यादा हमला गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे पर ही बोला था। केजरीवाल ने कहा था- मैं गृह मंत्री को भी चैन से सोने नहीं दूंगा। दिल्‍लीवालों की मुश्किल के लिए शिंदे जिम्‍मेदार हैं।

    उन्‍होंने सवाल किया था कि क्‍या शिंदे दिल्‍ली के तानाशाह बन गए हैं? मुख्यमंत्री तो मैं हूं, शिंदे कौन होते हैं, मुझे बताने वाले कि मैं धरने पर कहां बैठूंगा। केजरीवाल ने कहा था कि शिंदे साहब अपने आपको दिल्ली का मुख्यमंत्री समझने लगे हैं।

    उन्‍होंने कहा था कि दिल्ली पुलिस भी उनके समर्थन में है और वह बगावत भी कर सकती है। उन्‍होंने कहा कि शिंदे को एयरकंडीशन में बैठने की आदत हो गई है, इसलिए इतना दुख हो रहा है। अब इन्हें भी सड़कों पर उतरना पड़ेगा। केजरीवाल ने कहा था कि जब शिंदे के घर में लगी खिड़की के शीशे को कोई तोड़ देता है, तब कई पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया जाता है, लेकिन यहां हमारी बेटियों के साथ रेप होता है और उन्‍हें जिंदा जलाया जाता है, तो क्‍या ऐसे में एसएचओ को सस्‍पेंड नहीं किया जा सकता।

    http://narendramodibjppm.blogspot.in/2014/01/blog-post_4889.html

    ReplyDelete