Tuesday, January 28, 2014

"SHEIKHPURA" : 10+2 Camp Merit List(Nagar Parishad)


शेखपुरा उच्च माध्यमिक नगर परिषद कैंप मेघा सूची


Link : http://sheikhpura.bih.nic.in/Bihar%20Teacher%20Appointment-2012/Nagar%20Parishad%20Higher%20Secondary%20Trained%20teacher%20final%20merit%20list.pdf




1 comment:

  1. केजरीवाल पागलों के सरदार हैं: उद्धव ठाकरे

    गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने अरविंद केजरीवाल को पागल कहा था, लेकिन अब शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने उन्‍हें पागलों का सरदार बता दिया है। उद्धव ने बतौर सीएम केजरीवाल की आलोचना करते हुए यहां तक कह डाला कि आइटम गर्ल राखी सांवत उनसे बेहतर प्रशासन संभाल सकती हैं। शिव सेना के मुखपत्र 'सामना' में लिखे संपादकीय में ठाकरे ने केजरीवाल के साथ-साथ कुमार विश्‍वास पर भी निशाना साधा।

    ठाकरे ने केजरीवाल के धरने की आलोचना करते हुए लिखा है कि जिस तरह केजरीवाल ने संसद के सामने'तमाशा' किया है, उससे प्रत्येक राजनीतिक दल का सिर शर्म के मारे झुक गया है। ठाकरे ने लिखा है कि यदि यही आम आदमी पार्टी का कल्चर है तो उन्हें स्वीकार करना चाहिए कि वे अराजकता ही फैलाना चाहते हैं और इसके पीछे देश विरोधी तत्व हैं।

    उद्धव ठाकरे ने संपादकीय में लिखा है कि देश में कुछ नए पागलों का उदय हुआ है और एक येड़ा ( पागल) केजरीवाल इनका सरदार है। केजरीवाल के अलावा कुमार विश्वास की आलोचना करते हुए ठाकरे ने लिखा है कि 'आप' के सर्कस में कुमार विश्वास नाम का एक और जोकर है और उसे महिलाओं के अपमान वाली टिप्प‍णी के लिए माफी मांगनी पड़ी। केजरीवाल का पागलपन ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा, लेकिन एक आइटम गर्ल जब तक चाहे तब तक नाचती रह सकती है।

    बयानबाजी से गरमाया मुद्दा

    'दोपहर सामना' के संपादकीय में केजरीवाल को 'येड़ा' बताने और राखी सावंत के साथ तुलना करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। 'दोपहर सामना' के संपादक प्रेम शुक्‍ला ने केजरीवाल और दिल्‍ली में 'आप' सरकार को निशाने पर लिया है। उन्‍होंने कहा कि 'आप' के नेता लगातार गलत बयानों का प्रयोग कर रहे हैं। उन्‍होंने कुमार विश्‍वास के मलयाली नर्सों पर किए गए कमेंट को लेकर भी हमला बोला।

    राखी सावंत ने कहा है कि उद्धव ठाकरे ने जो कहा है तो बहुत सोच समझ कर कहा होगा। शिवसेना मुंबई को चलाते हैं। मुझे भी लगता है कि मैं केजरीवाल से बेहतर हूं और सरकार भी चला सकती हूं, लेकिन मैं अभी ऐसा कुछ नहीं सोच रही हूं।

    वहीं 'आप' के प्रवक्‍ता दिलीप पांडे ने बताया कि 'दोपहर सामना' में जो बातें कही गई हैं, वो शिवसेना की राजनीतिक संस्‍कार शैली को प्रदर्शित करती हैं। साथ ही उन्‍होंने राखी सावंत की बात पर भी शिवसेना को घेरा। दिलीप पांडे ने कहा कि महाराष्‍ट्र की बागडोर अब राखी सावंत के हाथ में होगी।

    केजरीवाल की बयानबाजी पर जेडीयू सांसद साबिर अली ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल जीतकर आए हैं। ऐसे में उन्‍हें अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि राजनेता देश की मर्यादा को ध्‍यान में रखते हुए टिप्‍पणी करें।

    ReplyDelete